Jio phone next kya hai price and specification

jio phone next

Jio phone Next kya hai

Jio phone next kya hai price and specification :- jio phone next Reliance jio mukesh अंबानी दुआरा launch किया गया एक fully android phone है, जिसमें हमे सभी android features देखने को मिलेंगे, ये फोन Jio और Google के साझेदारी के साथ Launch हुआ है। ये phone fully android smartphone हैं। 

Jio Phone Next Price 

आज Mukesh अंबानी दुआरा Reliance Industries के annual AGM 2021 में Jio phone next को launch किया गया, हम जानते हैं है कि jio हमेशा से हमे Cheapest price मे टेलीकॉम service और jio Phone 1 और jio phone 2 provide करा चुका है। 

Jio phone next kya hai price and specification 

Mukesh अंबानी जी ने बताया है कि Jiophone next Most Affordable smartphone होगा यानी इस फोन की price हम 5000- से 8000 के बीच में अंदाजा लगा सकते हैं, ये एक 5G फोन भी हों सकता है 

jio phone next

Jio Phone next Specification 

जैसा कि Mukesh अंबानी जी ने बताया कि ये एक fully loaded smartphone होगा इसमे हमे Google की सर्विसेस के साथ – साथ Play Store भी मिलेगा और हो सकता है कि ये फोन एक 5g phone हो क्यूंकि jio दुआरा टेलीकॉम sectors के लिए काफी planning ready की गयी है। 

इसके साथ है jio phone next मे हमको एक बड़ी screen देखने को मिल रही है साथ ही हमे कैमरा भी दिख रहा है, इस फोन के कैमरा पर भी highlight किया गया है क्यूंकि ये phone Google के partnership दुआरा बनाया jaa रहा है, आप image में देख सकते है। 

Jio phone next kya hai price and specification 

Jio phone next मे हमे automatic read aloud जैसे features मिल जाते हैं 

jio phone next specification

jiophone next हमे fully optimization के साथ मिलता है जो कि गूगल के दुआरा होगा 

Jio phone next Sale date jio phone next kya hai price and specification 

Reliance jio दुआरा आज 24 जून को jio Phone next की launching की गयी है और ये फोन काफी दमदार होने वाला है अन्य jio Phone से बता दे कि ये फोन fully Android smartphone है जिसमें हमे almost 5.3 inch की display दिख रहीं है 

jio phone next first sale

Jio phone next first sale date 

Jio phone next 10 september गणेश चतुर्थी के दिन पहली sale की लिये available हो जाएगा इसकी जानकारी मुकेश अंबानी दुआरा अपने Yearly AGM 2021 में दी गयी है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *